Loving cartoon image










  संता कॉलेज की लड़की से बोला
          "आई लव यू, अब तुम मुझे बोलो"

   लड़की :
        "मैं अभी जा कर सर को बोलती हूँ"

    संता :
         "पगली सर को मत बोल,
           उनकी तो शादी हो गयी है"


😆😆😆😆😆😆😆



Loving Emojis Image









संता:  यार तूने इतने छोटे-छोटे बाल क्यों कटवाएं…??
..
..
..
..
..

बंता :  नाई के पास 3 रुपये खुल्ले नही थे,
तो मैं बोला 3 रुपये के और काट दे

😅😅😅😅😅😅😅😅


Funny monster image









       संता नेपाली से .... तुम अमेरिकन हो…???
       नेपाली .... नहीं, मैं नेपाल का हूँ…!!!!.
       संता .... नहीं, तुम अमेरिकन हो…!!!
       नेपाली .... नहीं भाई, मैं नेपाल का हूँ…!!!
       संता .... नहीं, तुम अमेरिकन हो…!!!.
       नेपाली (गुस्से में) .....हां, मैं अमेरिकन हूँ….!!!
        ..
        ..
        ..
      संता ......लेकिन, लगते तो नेपाली जैसे हो…
New Emoji






Post a Comment

 
Top